Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Ranbir Alia Wedding: ‘रणबेलिया’ की बड़ी शादी पर खुफिया एजेंसियों की नजर, पुलिस को मिली आमंत्रितों की लिस्ट

 माना जा रहा है कि 14 व 15 अप्रैल की रात को तड़के रणबीर और आलिया के फेरे आर के हाउस में हो सकते हैं। 18 या 19 अप्रैल को मुंबई में दोनों की शादी का रिसेप्शन भी प्लान किया जा रहा है।

रणबीर कपूर - आलिया भट्ट

 

सूर्य के मीन मल मास के खत्म होते ही 15 अप्रैल को शादी करने जा रहे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर अब मुंबई पुलिस की खुफिया शाखा के अलावा स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों की निगाहें भी टिक गई हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फ्लैट्स के अलावा आर के हाउस की भी सघन निगरानी की जा रही है। इन इमारतों में दोनों की जोड़ी को नया नाम ‘रणबेलिया’ (#Ranbalia) भी मिला है। जानकारी के मुताबिक मां नीतू कपूर के निर्देश के बाद रणबीर कपूर ने अपनी बैचलर पार्टी अब अपनी सोसाइटी में बने बैंक्वेट हॉल में ही करने का फैसला किया है`।
रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा में अपनी कुछ खास आदतों के लिए काफी ‘मशहूर’ हैं। लेट नाइट पार्टियों में जिन लोगों ने भी रणबीर को देखा है, उन्हें इसके राज भी पता हैं। पिता ऋषि कपूर की तमाम आदतों में से एक आदत रणबीर को खुलकर मस्ती करने की भी मिली है। मां नीतू कपूर को डर इसी बात का है कि कहीं बाहर अपने दोस्तों के साथ जाने पर रणबीर कपूर कोई नया पंगा न कर बैठें लिहाजा उन्हें सोसाइटी के भीतर ही बैचलरेट पार्टी करने को कहा गया है। आर्यन खान मामले से सबक लेते हुए रणबीर ने भी मां की बात मान ली है और उनकी बैचलरेट पार्टी अब सोसाइटी में ही बने बैंक्वेट हॉल में होगी।
सोसाइटी ने अपने बैंक्वेट हॉल में रणबीर की शादी से जुड़े फंक्शन करने की अनुमति तो दे दी है लेकिन साथ ही शर्त ये भी लगाई है कि इस दौरान शोरगुल बिल्कुल न हो। किसी तरह की उद्दंडता या हल्ला होने पर सोसाइटी ने ये परमिशन कैंसिल करने की चेतावनी भी कपूर परिवार को दी है। माना जा रहा है कि 14 व 15 अप्रैल की रात को तड़के रणबीर और आलिया के फेरे आर के हाउस में हो सकते हैं। 18 या 19 अप्रैल को मुंबई में दोनों की शादी का रिसेप्शन भी प्लान किया जा रहा है।
रणबीर और आलिया की शादी को लेकर इतनी गोपनीयता बरते जाने के पीछे सुरक्षा को भी मुख्य कारण माना जा रहा है। मुंबई पुलिस के सूत्र बताते हैं कि दोनों की शादी से पहले और बाद के कार्यक्रमों की पूरी जानकारी उनके पास पहुंच चुकी है लेकिन, इसे सार्वजनिक करने पर आला अफसरों ने रोक लगा रखी है। रणबीर और आलिया की मेहंदी, संगीत और शादी के सारे कार्यक्रमों पर पुलिस की नजर रहेगी। इस दौरान आमंत्रितों के बीच में खुफिया पुलिस के लोग भी सादी वर्दी में शामिल रहेंगे।
जानकारी के मुताबिक रणबेलिया की शादी में करीब 50 लोगों को न्योता भेजा गया है और इनके नाम भी मुंबई पुलिस को हासिल हो चुके हैं। पुलिस ये सुनिश्चित करना चाहती है कि शादी के दौरान आने वाली हर शख्सियत का रूट उन्हें पहले से पता रहे और वह इनके लिए अलग अलग समय अवधि भी निर्धारित करने की योजना पर काम कर रही है। पुलिस ने सुझाव दिया है कि विवाह स्थल पर एक साथ सारे आमंत्रितों को एकत्र करने की बजाय उन्हें अलग अलग समय पर बुलाया जाए। कपूर परिवार ने ये सुझाव मान भी लिया है।
 

Post a Comment

0 Comments